Monday, November 1, 2021

Hindi NCM

The latest link

प्राकृतिक कोशिका चिकित्सा की नींव

 




नवीनतम लिंक


माई नेचुरल सेल मेडिसिन एनसीएम को दीर्घायु विज्ञान के रूप में देखा जा सकता है, लेकिन इसे आधुनिक चिकित्सा एलोपैथी में असाध्य रोगों को दूर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है (पुरानी प्रक्रियाओं पर कोई समय बर्बाद नहीं, सबसे अच्छा मान लें) पुरानी उम्र की बीमारियों, कैंसर और उम्र बढ़ने की। सवाल इलाज पर नहीं है, जिसे आपातकालीन और उपचार स्थितियों में सबसे अच्छा माना जाता है। सवाल यह है कि अस्पताल से रिहा होने के बाद क्या करना है और एक महीना बीत जाता है, डॉक्टर अनिवार्य रूप से एक आजीवन यात्रा और दवा अनुसूची निर्धारित करता है।


मैं 66 वर्ष का हूं। मैं मधुमेह, हृदय और पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित हूं, आवश्यक कंपन भी। वे सभी अनुवांशिक हैं क्योंकि उन्होंने मेरे पिता और चाचाओं को भी परेशान किया। मैं बिल्कुल ऊपर वर्णित स्थिति में हूं। मैं क्या करूं? औपचारिक दवा या रसायन शास्त्र पृष्ठभूमि के बिना, ज्यादा नहीं। 20 साल पहले को छोड़कर, मैंने इंटरनेट का उपयोग करने और आवश्यकतानुसार आणविक रसायन विज्ञान, आणविक जीव विज्ञान, आनुवंशिकी और प्रतिरक्षा विज्ञान में खुद को शिक्षित करने का फैसला किया, एमआईटी में डॉ डी ग्रे के दावों के बाद वैज्ञानिकों और इंजीनियरों के लिए मैं सम्मान करता हूं, तर्कसंगत संशयवादी सभी। उन्होंने तब SENS और चूहों की उम्र बढ़ाने की बात की। वह संदेह और अविश्वास से मिला था, तर्कसंगत रूप से उत्तर दिया। वह तब इंग्लैंड में ऑक्सफ़ोर्ड में जेरोन्टोलॉजी के एक विवाहित प्रमुख थे। गहरा सम्मान और विश्वास हुआ कि एमआईटी और हार्वर्ड में प्रोफेसर और छात्र स्मार्ट थे और आरएस भी, एनएचएस के लिए प्रशंसा के अलावा कुछ भी नहीं है। आगे और पीछे, युगल जोड़ी डीआरएस की उनकी फंडिंग। 2005 में कॉनबॉय पैराबायोसिस और रेस्वेराट्रॉल के बाद सिनक्लेयर का उदय, यामानाका कारक और इसने धार्मिक मेटा-मूर्खों को कैसे हराया, सिनक्लेयर ने एनएमएन के लिए आह्वान किया, डीएनएम और ग्रिमएज घड़ियों द्वारा होर्वाथ का उदय, और TAME प्रयास की शुरुआत,


जब 65, लोवेल की चोरी के पैसे अमानवीय मूर्ख अब मुझे ठीक नहीं कर सके, विकलांगता का शिकार। इस बीच, मैंने अपने एनएसए-प्रूफ एन्क्रिप्शन से एक राहत ली और उम्र बढ़ने को पूर्ववत करने पर पूरा समय लगा दिया, पैराबायोसिस से गलत प्राकृतिक निष्कर्षों की 2020 की हार से दृढ़ता से प्रभावित हुआ, जिसने अधिकांश कैलिफ़ोर्निया को उम्र बढ़ने वाले प्रवेशकों को पूर्ववत कर दिया। मेरा मानना ​​​​था कि अब, मेरे लिए कोई वर्तमान मिमी फिक्स नहीं हैं, केवल उम्र बढ़ने को पूर्ववत करने से मृत कोशिकाओं को जबरन ऑटोफैगी द्वारा बहाल करने में मदद मिलेगी, फिर कोशिका विभाजन द्वारा। वे व्यायाम के साथ होते हैं, लेकिन मैं सिर्फ मनोवैज्ञानिक कारणों से नहीं बल्कि सच्ची थकान से फिसल रहा था। व्यायाम से ही ठीक होगा, अभी बहुत पुराना है, हार मान लो, पर कभी नहीं! मैंने जन्म या दुर्घटना से सबसे बड़ी नागरिकता हासिल नहीं की। यह मेहनत से कमाया गया था, दिया नहीं गया। मैं दवा की विफलता के लिए कैसे प्रस्तुत कर सकता हूं?


मान लीजिए मैंने एक रासायनिक कॉकटेल की खोज की जिसने मेरी पुरानी बीमारियों को ठीक कर दिया। मुझे कैसे पता चलेगा कि उनमें कोई दीर्घकालिक दुश्मन रसायन नहीं है? या अगर मैं बीमार हो गया, तो मेरे कॉकटेल के साथ विरोधाभासी दवा खा ली? इन चिंताओं ने मुझे सुरक्षित वर्गों के बाहर दवाओं को खत्म करने के लिए प्रेरित किया, जब तक कि एकवचन न हो।


FDA द्वारा सर्वाधिक घोषित GRAS (आमतौर पर सुरक्षित माना जाता है)


सब्जियों और फलों में व्यापक रूप से मौजूद फाइटोकेमिकल्स


रसायन पहले से ही शरीर में प्रक्रियाओं, मुख्यतः क्रेब्सो में


विटामिन


जब तक मिमी डॉक्टर द्वारा स्पष्ट रूप से मना नहीं किया जाता, तब तक उन्हें चोट लगने की संभावना नहीं थी! इसमें ऑर्थोमोलेक्यूलर मेडिसिन भी शामिल है। अब से एकमात्र जोखिम अपनाई गई खुराक और अंतःक्रियाओं से है, फिर भी कम सांद्रता जानना भी हानिरहित है। यह एक जोखिम बना हुआ है। ये सभी संदर्भों में सुरक्षित माने जाते हैं जब तक कि ज्ञात असंगतिओं से पीड़ित न हों।


एफडीए सुरक्षित खुराक स्थापित करता है। यह संयुक्त जोखिम स्थापित करने में प्रसिद्ध रूप से विफल रहता है। यह इंसानों के दुश्मनों से नहीं बल्कि कोर्ट-प्रेमी बुद्धिमान इंसानों से बना है। तो एमएम डॉक्टर हैं। वे क्या करते हैं सुरक्षा और प्रभावकारिता निर्धारित करते हैं। उनके चारों ओर एक स्मार्ट तरीका है, एक बीमारी में प्रभावशीलता और सुरक्षा दिखाएं। इसके बाद कोई भी एमडी किसी भी बीमारी के लिए इसका इस्तेमाल कर सकता है! वे इतिहास को सुरक्षा के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में नहीं मान सकते जैसा कि जीआरएएस कर सकता है। लेकिन मैं अपने जोखिम का अनुमान लगाने में सक्षम हूं। स्टीविया ठीक है और चीनी का सबसे अच्छा विकल्प है, भले ही एफडीए पेरू के 1500 वर्षों के अनुभवों या 1970 के बाद से जापानी के अनुभवों के आधार पर कुछ भी कहे। और मुझे विटामिन K2 पर शुरू करने के लिए भी मत कहो। मुद्दा यह है कि मैं एफडीए आशीर्वाद से स्वतंत्र स्टीविया और के 2 का उपयोग करता हूं,


समस्या तब आती है जब उम्र बढ़ने को बीमारी नहीं माना जाता है। डब्ल्यूएचओ अब उम्र बढ़ने को एक बीमारी के रूप में पहचानता है! एफडीए जल्द ही किसी दिन होगा। भारत में देखभाल क्यों? यहां डॉक्टर (मिमी) केवल FDA-अनुमोदित दवा को पहचानते हैं।


आयुर्वेद सकता है। प्राकृतिक चिकित्सा करेंगे। चार सुरक्षित वर्ग प्राकृतिक सेट में हैं। तो अधिकांश ऑर्थोमोलेक्यूलर दवा है। शीर्ष जीवन वैज्ञानिक एमडी नहीं हैं। एमडी जितना कठिन चिल्लाएगा, उसका पतन उतना ही कठिन होगा। इंजेक्शन के इर्द-गिर्द एक नृत्य लिपोसोम या जीभ के नीचे लिपोसोम (नाक आदि भी ठीक है) के रूप में सभी पूरक लेना है। शायद ही कभी इंजेक्शन-फास्ट पूरकता की आवश्यकता होती है? किसी भी प्राकृतिक सेल दवा के लिए एमडी की अनुमति की आवश्यकता नहीं होती है लेकिन मेटफॉर्मिन (केवल यूएसए आदि में)। लिपोसोम इंजेक्शन से भी बेहतर होते हैं क्योंकि कोशिका प्रवेश की समस्या दूर हो जाती है।


आरडीए की तरह, लिपोसोम निर्माताओं से एलडीए की आवश्यकता होनी चाहिए जो यह बताता है कि लिपोसोम नियमित आरडीए के बराबर है। अन्यथा, यह मेरे जैसे जागरूक उपभोक्ताओं को बताए गए आरडीए को विभाजित करके लिपोसोम दक्षता को देखने के लिए मजबूर करता है। जैव उपलब्धता के आधार पर दक्षता बहुत भिन्न होती है। NMN के लिए 4 और ~ 50 fisetin के लिए है। NMN आसान है, 250 mg/दिन बराबर 1gm प्रति दिन डॉ. सिंक्लेयर उपयोग करता है। लिपोसोम फिसेटिन का उपयोग करके मेयो प्रोटोकॉल को लागू करने में कठिनाइयों और त्रुटियों पर विचार करें। दैनिक खुराक मेयो गांठ से अधिक है!



मुझे विश्वास है कि एनसीएम मेरी बीमारियों का समाधान करेगा, इसे अपने ऊपर आजमाएं। बीमार होने की टेंशन नहीं, टेस्ट में सुरक्षा। मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन मुझ पर पोस्टमॉर्टम परीक्षणों का उपयोग एक बग को डीबग करने के लिए किया जा सकता है। मैं अपने पुराने रोगों के जोखिम को r . से अधिक मानता हूं

No comments:

Post a Comment